Img

ग्राम पंचायत जारुआ कटरा के गांव कटरा के दो विद्यार्थियों का वायु सेना में चयन

शिक्षा-नौकरी

कटरा।

जारुआ कटरा ग्राम पंचायत के गांव कटरा से हाल में ही 2 विद्यार्थियों का चयन भारतीय वायु सेना में हुआ है। कुछ दिनों पहले उन्होंने भारतीय वायु सेना के सिलेक्शन प्रक्रिया में ऑनलाइन परीक्षा दी थी। जिसमें वे दोनों विद्यार्थी सफल हुए उसके बाद फेस टू की परीक्षा हुई थी जिसमें कि उन्होंने जीत हासिल की है। दोनों विद्यार्थी बचपन से ही पढ़ने लिखने में बहुत ही होशियार थे और आज उन्होंने यह चीज सिद्ध भी कर दी है

Img
Airforce selection

विद्यार्थी के बारे में

दोनों विद्यार्थियों के नाम संजय सुपुत्र श्री राकेश निवासी कटरा एवं सोम दुबे सुपुत्र प्रमोद कुमार दुबे निवासी कटरा है। संजय गांव कटरा के स्कूल विवेकानंद स्कूल में पढ़े हैं। सोम सी बी एस ई से पढ़े हुए हैं।

संजय का यह पहला प्रयास था और उसने अपने पहले ही प्रयास में सफलता हासिल की है। जबकि सोम दुबे पहली बार की परीक्षा में दौड़ में बाहर हो गए थे। लेकिन इस परीक्षा में उन्होंने दोनो फेज की परीक्षाओं को पास किया है। इसप्रकार अपने गांव का नाम रोशन किया है।

वायु सेना में कटरा के विद्यार्थियों का चयन

अब दोनों विद्यार्थियों का मेडिकल बचा हुआ है। जिसकी तैयारी वे कर रहे हैं। मेडिकल में पास होने के बाद उनकी मेरिट लिस्ट आएगी। हम mylocaltimes की तरफ से दोनों विद्यार्थियों को बहुत बधाई देते हैं। आगे की परीक्षाओं को सफलतापूर्वक पास करें और जारुआ कटरा का नाम रोशन करें।

अगर आपके पास भी इसी तरह की कोई अच्छी पोस्ट है। और इस वेबसाइट पर पोस्ट करना चाहते हैं। इस लिंक पर क्लिक करें और अपनी पोस्ट लिखें।

Post article

 

कृपया अपने विचार यहाँ लिखें.....