समाचार कैसे पहुँचाये

My local times के उद्देश्य से आप सभी परिचित होंगे। इस समाचार पत्र का मुख्य उद्देश्य छोटे छोटे गॉंव और कस्बों के समाचार को प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाना है। इसके लिए हमें आप सबकी मदद की जरूरत होगी। आप की मदद से ही हम इस सपने को साकार कर पाएंगे।

My local times तक आप बहुत ही आसानी से अपने समाचार पहुँचा सके इसके लिए हमने इसको बहुत ही आसान और सरल बनाया है। नीचे कुछ भिन्न भिन्न तरीके हैं जिनमें से आप किसी भी प्रकार से हम तक अपनी सूचना पहुंचा सकते हैं।

(1) समाचार लिखकर

आप हमारी वेबसाइट mylocaltimes.com पर अपने समाचार को लिखकर हमतक अपनी सूचना पहुँचा सकते हैं। लेकिन सूचना पूरी तरह से हिंदी में होनी चाहिए जिससे कि दूसरे व्यक्ति को समाचार पढ़ने में कोई कठिनाई नहीँ हो। वेबसाइट पर समाचार लिखने के लिए आप यहाँ क्लिक करें

(2) फेसबुक के द्वारा

आप अपने समाचार हमतक हमारे फेसबुक पेज के द्वारा भी पहुँचा सकते हैं। फेसबुक पेज की लिंक ये है mylocaltimes । फेसबुक पेज पर सूचना पहुँचाने के लिए आप message बटन पर क्लिक करें, और ऑडियो वीडियो हार्ड कॉपी सॉफ्ट कॉपी , फ़ोटो इत्यादि को हमतक पहुँचा दें। आपके द्वारा दी गयी न्यूज़ वेबसाइट पर आपके नाम के साथ पोस्ट होगी।

(3) व्हाट्सएप्प मैसेज द्वारा।

आप अपने समाचार को हमतक व्हाट्सएप्प पर मैसेज करके भी पहुँचा सकते हैं। नीचे हमारा व्हाट्सएप्प नंबर है।

+91

(4) ईमेल आईडी द्वारा।

आप समाचारों को हमारी ईमेल आईडी के द्वारा भी हमतक पहुँचा सकते हैं। नीचे दी गयी ईमेल आईडी हमारी ऑफिसियल ईमेल आईडी है।

Email: admin@mylicaltimes.com

ऊपर दिए गए किसी भी तरीके से आप अपने आसपास की कोई भी सूचना हम तक पहुँचा सकते हैं। हम जल्दी से जल्दी आपकी सूचना को हमारी वेबसाइट पर प्रकाशित कर देंगे। आपके द्वारा दिया गया समाचार/सूचना हमारे लिए बहुत उपयोगी होगी और इससे समाज को अपने आसपास होने बाली प्रत्येक घटना के बारे में पता चल सकेगा।

आपके द्वारा दी गयी सूचना हमारी वेबसाइट mylocaltimes.com पर आपके नाम के साथ प्रकाशित की जाएगी।